728x90 AdSpace

  • Latest News

    Sunday 25 June 2017

    June special Hindi Jokes

    लड़की घर में घरवालौ के साथ pk देख रही थी।

    अचानक बोली: कुछ भी दिखाते है फिल्म वाले, कार इतनी थोड़ी  हिलती है....

    घर में सन्नाटा
    ☹☹

    सास ने अपने फौजी दामाद को ख़त
    लिखा
    "मेरी बेटी को तन्हा छोड़ कर तुम
    सरहद में मौज मस्ती कर रहे हो,
    शराफत से मेरी बेटी के पास आ जाओ..
    .
    कोई भी बहाना बनाकर छुट्टी ले
    लो"
    .
    फौजी ने अपनी सास को
    एक हैण्ड ग्रेनेड बम के साथ ख़त
    भेजा जिसमे लिखा था
    .
    "प्यारी सासू माँ,
    .
    अगर आप इसकी पिन खीच ले तो
    .
    मुझे 13 दिन की छुट्टी मिल
    जाएगी.."


    पंजाबी के घर कोई मिलने वाला आया

    पंजाबी ने संदूक से बंदूक निकाल कर लाया और हवा में 2 फायर कर दिए ।

    मिलने वाला आदमी भी। भौचक्का सा देखता रह गया ।

    डरते डरते पूछा - भाजी तुसी फायर क्यों किते ।

    पंजाबी -  ठेके वाले को 2 बियर  बोली है !

    संता को जब डॉक्टर बेहोशी का इंजेक्शन देने लगे तो वह बोला,

    "एक मिनट डॉक्टर साहब।"

    डॉक्टर फौरन रुक गया। संता ने अपनी पॉकेट से पर्स निकाला। यह देखकर डॉक्टर बोले,
    "अरे भाई, फीस की कोई जल्दी नहीं है"।

    संता: फीस की मुझे भी जल्दी नहीं है, मैं तो अपने पैसे गिन रहा हूँ।

    मुझको देश की गरीबी का असली एहसास तो तब हुआ...
    जब
    ;
    ;
    ;
    मोटर साइकिल पोछने वाला कपड़ा भी कोई चुरा के ले गया.

    माना कि दारू पीणे से जिंदगी के मसले हल नहीं होते,
    .
    .
    पर वे तो साले # दूध पीण तै भी ना होते।

    मैं जब भी अपने दोस्तों को कोई अक्लमंदी वाली बात बोलता हूँ,
    तो सब मुझे यही पूछते हैं,  फिर दारु पीकर आया है क्या..

    काल एक छोरी गाणा गावै थी # आजा तू
    "आजा बस तेरी कमी सै".....
    #फेर के था " थारा भाई चला ग्या"
    न्यू बोली तू कुण सै खागड़.......

    इसतै खराब #किस्मत और के होवैगी रै..?

    वा #म्हारी_गाल मे आती कोनया,
    .
    .
    अर उसकी #गाल_ मे #कुत्ते मनै बडण ना देते..!!

    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: June special Hindi Jokes Rating: 5 Reviewed By: Unknown
    Scroll to Top